बाड़मेर पुलिस की अवैध मादक पदार्थ व हथियार तस्करी के विरुद्ध बड़ी करवाई

5 हजार के इनामी तस्कर के घर से बरामद की नशे की बड़ी खेप

बाड़मेर पुलिस की अवैध मादक पदार्थ व हथियार तस्करी के विरुद्ध बड़ी करवाई

15 किलो 782 ग्राम अफीम का दूध, एक पिस्टल, दो मैगजीन व चार जिंदा कारतूस बरामद

जयपुर। बाड़मेर जिले में डीएसटी व थाना गुड़ामालानी पुलिस की टीम ने अवैध मादक पदार्थ व हथियारों की तस्करी के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई कर थाना क्षेत्र के लूणवा चारणान निवासी तस्कर पप्पू उर्फ नरेश बिश्नोई पुत्र गंगाराम (37) के घर पर दबिश देकर करीब 80 लाख रुपए कीमत का 15 किलो 782 ग्राम अफीम का दूध एवं एक पिस्टल, दो मैगजीन व चार कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी थाना धोरीमन्ना के एनडीपीएस मामले में 5000 का इनामी है।      
एसपी नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2024 के मध्य नजर जिले में अवैध मादक पदार्थ, शराब हथियार की तस्करी व वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान डीएसटी के कांस्टेबल रमेश कुमार को मुखबिर से सूचना मिली कि 5 हजार रुपये का इनामी तस्कर पप्पू उर्फ नरेश कुमार विश्नोई ने अपने घर में भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ छुपा रखा है।       

एसपी मीना ने बताया कि इस सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम बोस व सीओ सुखराम बिश्नोई के सुपरविजन एवं डीएसटी प्रभारी एएसआई अमीन खान व एसएचओ गुड़ामालानी मुक्ता पारीक के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित कर लूणवा चारणान गांव में मुलजिम पप्पू बिश्नोई के घर दबिश दी गई।      

पुलिस को देख आरोपी पप्पू उर्फ नरेश भागने लगा। जिस घेर कर टीम ने पकड़ लिया। मकान की तलाशी में एक कमरे के अंदर रखे लकड़ी के पलंग में बने बॉक्स से 11 प्लास्टिक की थैलियों में भरा 15 किलो 782 ग्राम अफीम का दूध तथा एक देशी पिस्टल, दो मैगजीन व चार कारतूस बरामद किए गये। मामले में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर मादक पदार्थ की खरीद फरोख्त के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
        
एसपी मीना ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर पप्पू उर्फ नरेश बिश्नोई के विरुद्ध साल 2023 में थाना धोरीमना में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के मामले में 5000 का इनाम घोषित है। आरोपी के विरुद्ध हैदराबाद के सिंडिकेट थाने में 1 किलो अफीम का दूध बरामदगी तथा जालौर जिले के थाना कोतवाली में साल 2020 में एनडीपीएस एक्ट में भी मुकदमा दर्ज है।

Post Comment

Comment List

Latest News

Junior Law Officer परीक्षा-2023 का जारी परिणाम Junior Law Officer परीक्षा-2023 का जारी परिणाम
राजस्थान लोक सेवा आयोग ने कनिष्ठ विधि अधिकारी (विधि एवं विधिक कार्य विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2023 के साक्षात्कार का परिणाम जारी...
CM Bhajanlal हरियाणा और कोलकाता के चुनावी दौरे पर
Jaipur Gold & Silver Price : चांदी सात सौ रुपए महंगी, सोना दो सौ रुपए सस्ता
Delhi Hospital Bomb Threat : अस्पतालों को कॉल कर फिर बम से उड़ाने की धमकी
Lalsot News : यूरिया पंप के फ्यूल को पीने से 50 बकरियां मरी, 10 से अधिक बकरियां घायल
PM Modi Nomination : काल भैरव का आशीर्वाद लेकर पीएम मोदी ने दाखिल किया नामांकन
सुधांश पंत ने ड्रग्स अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के दिए निर्देश