ePaper | Make Dainik Navajyoti your home page
प्रतापगढ़
बीसूका में अव्वल रहना आपके परिश्रम का फल
प्रतापगढ़। सत्र 2012-13 में दूसरी बार जिले (विस्तृत)
 
कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए शिक्षित होना जरूरी
धरियावद। राजस्थान सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का वास्तविक लाभ (विस्तृत)
विकास कार्यों पर विचार-विमर्श
प्रतापगढ़। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं विधायक उदयलाल आंजना ने शुक्रवार को (विस्तृत)
प्रतापगढ़ जिला राज्य में दूसरी बार अव्वल
प्रतापगढ़। बीस सूत्रीय कार्यक्रम में प्रतापगढ़ जिले को दूसरी बार राज्य में (विस्तृत)
more
जैसलमेर
श्रमिकों का किया गया पंजीयन
जैसलमेर।  पंचायत समिति स्तर पर निर्माण श्रमिक सुविधा निर्धारित कार्यक्रम के (विस्तृत)
 
गाड़ी चढ़ाने का प्रयास, एक गिरफ्तार
जैसलमेर। रामगढ़ पुलिस ने एक व्यक्ति पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करने वाले को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी भवानीसिंह राजपुरोहित ने बताया कि प्रतापसिंह पुत्र सोढ़सिंह निवासी (विस्तृत)
आज से शुरू होंगे सुपर लीग के मैच
जैसलमेर। स्वर्णनगरी में चल रही राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता अपने चरम पर चल रही है। खिलाड़ी अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से खेल प्रेमियों एवं दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। (विस्तृत)
श्रमिकों के पंजीयन के लिए दिए विशेष निर्देश
जैसलमेर। जिला कलक्टर मातादीन शर्मा की अध्यक्षता में बुधवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिला स्तरीय टॉस्कफोर्स की महत्वपूर्ण बैठक सुसम्पन्न हुई। बैठक के अवसर पर श्रम (विस्तृत)
more
झालावाड
मनोहर थाना विधायक मीणा सहित 9 लोगों को दो-दो वर्ष का कारावास
झालावाड़ । मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अकलेरा विकास मारग ने मंगलवार को एक फैसले में (विस्तृत)
 
बेकाबू ट्रक ने कुचला तीन लोगों की मौत
झालावाड़। जिले के खानपुर क्षेत्र में बुधवार को एक बेकाबू ट्रक के नीचे दबने से पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार यह हादसा बघेर घाटी में हुआ जहां माल (विस्तृत)
बाइक सवार बदमाशों ने किसानों से लूटे 3 लाख
झालावाड़ । झालावाड़ के सुनेल रोड पर सदर थाना इलाके के बिरियाखेड़ी मोड़ पर तीन अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार दो किसानों से फायर कर दिनदहाड़े तीन लाख रूपए की लूट कर फ रार हो गए। सूचना पर (विस्तृत)
अज्ञात लोगों नें आगजनी व तोड़फोड़ की
झालावाड़। जिले में कंजर समाज के डेरों में अज्ञात लोगों द्वारा आगजनी और तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। सदर थाना क्षेत्र के जरेल गांव के रहने वाले कंजर समाज की महिलाओं का (विस्तृत)
more
भरतपुर
दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या
भरतपुर । जिले के जुरहरा थाना क्षेत्र के खैचेतान गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक (विस्तृत)
 
दंपती निकला चारधाम यात्रा पर
भरतपुर । कलियुग है तो क्या आज भी धरती पर अनेक इंसान ऐसे है जो पत्नी को देवी-देवता के समान दर्जा देकर आदर करते है,पत्नी की इ छा पर चार घाम यात्रा तथा हिन्दु-मुस्लिम के तीर्थ स्थलों (विस्तृत)
हथियारों की नोक पर 5 लाख की लूट
भरतपुर। वैर थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के अज्ञात बदमाश हथियारों की नोक पर पांच लाख रुपए लूट फरार हो गए। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के हलैना वैर रोड पर बोलेरो में सवार पवन (विस्तृत)
पेट्रोल पम्पकर्मियों से लूटे लाखों
भरतपुर। थाना सेवर क्षेत्रांतर्गत घना जाटौली मोड़ के पास एक पैट्रोल पम्प के दो कर्मचारियों से टवेरा गाडी में सवार अज्ञात बदमाशों ने कट्टे की नोक पर लाखों रुपये की नगदी लूट ली और (विस्तृत)
more
चूरू
छात्रावास में परोसी खराब आटे की रोटियां
चूरू।सरकारी छात्रावासों की लापरवाही का एक और मामला चूरू जिला मुख्यालय पर देखने को (विस्तृत)
 
जोहड़ में डूबने से तीन मासूमों की मौत
चूरू । चूरू निकटवर्ती दुधवाखारा थाना इलाके के गांव कड़वासर में उस समय कोहराम मच गया जब गांव कड़वासरा के तीन मासूमों की एक जोहड़ में डूबने से दर्दनाक मौत हो गयी। तीनों बच्चों के (विस्तृत)
चलती कार में विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म
चूरू।निकटवर्ती गांव पीथीसर के चार युवकों ने गांव कूनसीसर की एक विवाहिता का अपहरण कर चलती कार में उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपित चार युवकों नवाब, शरीफ, आसीफ, जावेद और तैयब (विस्तृत)
प्लास्टिक बैग में मिली नवजात का खुला राज
चूरू। पैदा होते ही मरने के लिए प्लास्टिक बैग में डालकर फेंकी गई नवजात का राज आज तीन दिन बाद खुलकर सामने आ गया है। गांव लंबोर बड़ी के सरपंच फतेहसिंह सहित चार-पांच ग्रामीण जिला (विस्तृत)
more
जालोर
परीक्षा के लिए 26 से होगा नियंत्रण कक्ष स्थापित
जालोर। राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी (प्रारंभिक) परीक्षा, 2016 (विस्तृत)
 
साफाड़ा में हुई खेलकूद प्रतियोगिता
जालोर। नेहरू युवा केन्द्र युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार जालोर से संबंध श्रमजीवी नव युवक मंडल संस्थान साफाड़ा द्वारा ब्लॉक सायला के साफाडा गांव के आदर्श राजकीय (विस्तृत)
शौचालयों का किया भौतिक सत्यापन
जालोर। जिला कलक्टर जालोर के आदेशानुसार पंचायत समिति जालोर के विकास अधिकारी सुखराम बिश्नोई ने पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायतों में शौचालय के भौतिक सत्यापन हेतु दो (विस्तृत)
विद्यालय में मनाया जन्माष्टमी का त्यौहार
जालोर। स्थानीय शेमफोर्ड फ्यूचरिस्टिक स्कूल में कृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार हर्षोल्लास से मनाया गया। बालक व बालिकाएं कृष्ण एवं राधा की वेषभूषा में सजधज कर आये। बालकों ने (विस्तृत)
more
डूंगरपुर
गर्मी से दो नरेगा श्रमिकों की मौत
डूंगरपुर । नरेगा योजना में दोवड़ा पंचायत समिति क्षेत्र में कार्यरत दो श्रमिकों ने तेज (विस्तृत)
 
कार-रोडवेज की भिड़न्त में पांच की मौत
डूंगरपुर । शनिवार बुद्ध पूर्णिमा की सुबह डूंगरपुर-बिछीवाड़ा मार्ग पर हुई रोडवेज बस व कार की भीषण टक्कर में कार सवार पांच लोगों की दर्दनाक मृत्यु हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक (विस्तृत)
बिछिवाड़ा क्षेत्र में भूकम्प के झटके
डूगरपुर। जिले के बिछिवाउ क्षेत्र में राजस्थान-गुजरात सीमावर्ती क्षेत्र के गेड़ गांव एवं आस-पास के इलाकों में आज दोपहर बाद तीन बजकर दस मिनट पर भूकम्प के हल्के झटके महसूस किए गए। (विस्तृत)
घर जवांई ने की सास और पत्नी की हत्या
डूंगरपुर। जिले में धबोला थाना क्षेत्र में घरेलू झगड़े के चलते बुधवार को एक व्यक्ति ने अपनी सास और पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि गडा वाटेश्वर गांव में (विस्तृत)
more