ePaper  | Make Dainik Navajyoti your home page
NEWS FLASH
पाली
नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार
सुमेरपुर। बेरोजगार युवक-युवतियों को नगरपालिकाआें व पंचायत समितियों में विभिन्न पदों (विस्तृत)
 
फर्जी शादी करवाकर रकम ऐेंठने वाले दलाल चढ़े पुलिस के हत्थेयुवती शादी के दूसरे दिन ही गांव से गायब हो गई
सुमेरपुर।  ग्रामीण क्षेत्र के भोल-भाले व उम्रदराज अविवाहित युवकों को शादी करवाने का (विस्तृत)
 
कपड़ा कारखानों के जल्द शुरू होने की आस में बीत रहे दिन
पाली। पाली के कपड़ा कारखानों से निश्रावित रंग-रसायनयुक्त पानी पहले भी निकलता था, लेकिन अब इस पानी ने लाखों मजदूरों की रोटी छीन ली है। इस मसले पर अड़े किसानों की वजह से इस समस्या (विस्तृत)
नहरों की साफ-सफाई व मरम्मत कराने के निर्देश
पाली। सरकारी उप मुख्य सचेतक एंव सुमेरपुर विधायक मदन राठौड़ ने जल संसाधन विभाग के मुख्य अभियन्ता, जोधपुर से दूरभाष पर वार्ता कर जवाईबांध एंव हेमावास बांध कमांड क्षेत्र की (विस्तृत)
क्रेन के नीचे दबने से श्रमिक की मौत
पाली। मंडिया रोड स्थित एक फैक्ट्री में बुधवार को अडाण के लिए लोहे के भारी भरकम पिलर खड़े कर रही क्रेन के असंतुलित होकर पलट जाने से पास ही कार्य कर रहे एक श्रमिक की उसके नीचे दबने (विस्तृत)
चार जुआरी पुलिस के हत्थे चढे
सुमेरपुर। थाना क्षेत्र के पुराड़ा रोड स्थित कस्तरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय के आस-पास मंगलवार को शाम चार जुआरी ताश के पत्तों से जुआ खेलते हुए पुलिस के हत्थे चढ़  गए। (विस्तृत)
मोबाइल सिम, कैप व बैग का किया वितरण
पाली। बांगड़ अस्पताल परिसर में संचालित हो रहे जिला प्रशिक्षण केंद्र में जिले के कोल्ड चेन हैंडलर्स की बैठक आयोजित की गई। जिसमें कोल्ड चेन हैण्डलर्स को ई-विन मोबाइल ऐप के बारे (विस्तृत)
आपसी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष,सात लोग घायल
निमाज । केसावतों की ढाणी में आमरास्ते में जाने को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया जिसमें 7 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।पुलिस ने आठ लोगों को गिरफतार कर लिया है वहीं अन्य (विस्तृत)
छह सौ से अधिक फैक्ट्रियां बंद, हजारों श्रमिक बेरोजगार
पाली। फैक्ट्रियों को शुरू करवाने एवं मॉनिटरिंग कमेटी में श्रमिक संघ को लेने की मांग को लेकर पाली जिला वस्त्र मजदूर संघ में जिलाध्यक्ष विरमदेव गहलोत के नेतृत्व में जिला (विस्तृत)
सड़क हादसे में कार चालक घायल
पाली। जिले के जाडन टोल नाके के निकट सड़क हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए बांगड़ अस्पताल में भर्ती करवाया। जानकारी के अनुसार सोजत के रूपावास निवासी (विस्तृत)
(विस्तृत)
more