ePaper | Make Dainik Navajyoti your home page
पाली
आपरेशन थियेटर का उद्घाटन
पाली। जिला मुख्यालय स्थित नवनिर्मित मातृ स्वास्थ्य शिशु केन्द्र के उद्घाटन के बाद (विस्तृत)
 
जोधपुर मंडल का 63वां वार्षिक अधिवेशन कल जैसलमेर में
पाली। राजस्थान राज्य भारत स्काउट-गाइड जोधपुर मंडल का 63वां वार्षिक अधिवेशन 27 अगस्त को (विस्तृत)
 
अजय की अमर आंखों से लौटेगा उजाला
 पाली। नेत्रदान पे्ररक अजय की आंखों से दो  नेत्रहीनों को रोशनी मिलेगीकरीब 50 नेत्रदानियों का पे्ररणास्त्रोत समाजसेवी सीए अजय बलाई की गुरुवार सुबह हाईअटैक से मौत हो गई। (विस्तृत)
एबीवीपी ने ध्वस्त किया एनएसयूआई का गढ़
पाली। बांगड़ महाविद्यालय में एनएसयूआई के गढ़ को धराशायी करते हुए एबीवीपी ने इस बार ऐतिहासिक जीत का परचम लहराया है।  एबीवीपी के जुगल चौधरी ने  एनएसयूआई के अध्यक्ष पद के (विस्तृत)
किसानों की फसलों पर बारिश का क़हर, ऋण माफी की मांग
पाली। पाली जिला नेशनल कांग्रेस ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष व रोहट पंचायत समिति के पूर्व प्रतिपक्ष नेता मदनसिंह जागरवाल ने सीएम वसुन्धरा राजे एवं पाली जिला कलक्टर कुमारपाल गौतम (विस्तृत)
अनन्त चतुर्दशी पर सार्वजनिक अवकाश घोषित
पाली। जिले में 15 सितम्बर को अनन्त चतुर्दशी के अवसर पर जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है। जिला कलक्टर ने एक संशोधित आदेश जारी कर पूर्व में घोषित 5 (विस्तृत)
आपदा दल ने छह लोगों को सुरक्षित निकाला
पाली। जिले के सुमेरपुर तहसील के बाबा गांव में पानी में फंसे छह लोगों को एसडीआरएफ एवं आरएसी टीम ने नाडोल-ददाई नदी से रेस्क्यू कर सुरक्षित निकाला गया। पिछले 24 घण्टों के दौरान (विस्तृत)
अग्रचेतना व सद्भावना रथ यात्रा 26 को पहुंचेगी पाली
पाली।  देशव्यापी चेतना और सद्भावना का प्रसार करने वाली अग्रचेतना व सद्भावना रथ यात्रा 26 अगस्त को पाली पहुचेगी। जिसकी तैयारियों को लेकर मंगलवार को अग्रसेन भवन में अग्रवाल (विस्तृत)
वृद्धा को पेंशन कटौती की टेंशन
पाली। सरकार की ओर से वृद्धजनों को उनकी सहायता के लिए पेंशन योजना शुरू की गई है, लेकिन इस पेंशन योजना में कई लोग वंचित और कटौती के बाद अधिकारियों के दफ्तर पर चक्कर निकालने पड़ (विस्तृत)
मिट्टी के कट्टों से की तालाब की टूटी दीवार की सुरक्षा
पाली। अतिवृष्टि के कारण चादर वाले बालाजी रोड स्थित लाखोटिया तालाब की टूटी दीवार की मिट्टी के कट्टों से सुरक्षा की गई । ये दीवार टूट गई थी, जिस पर नगर परिषद् सभापति महेन्द्र (विस्तृत)
(विस्तृत)
more