अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का गाना टीम इंडिया हैं हम रिलीज

फिल्म फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहमान के जीवन पर आधारित है

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का गाना टीम इंडिया हैं हम रिलीज

टीम इंडिया हैं हम गाने को ए.आर.रहमान ने संगीतबद्ध किया है। गाने को ए.आर. रहमान और नकुल अभ्यंकर ने गाया है, जबकि मनोज मुंतशिर, स्लो चीता और दविंदर सिंह ने गाने के बोल लिखे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म मैदान का गाना 'टीम इंडिया हैं हम' रिलीज हो गया है। फिल्म मैदान फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहमान के जीवन पर आधारित है। अमित शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन ने 1952 से 1962 तक रहे भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाई है। उन्हें आधुनिक भारतीय फुटबॉल का वास्तुकार भी कहा जाता है।

टीम इंडिया हैं हम गाने को ए.आर.रहमान ने संगीतबद्ध किया है। इस गाने को ए.आर. रहमान और नकुल अभ्यंकर ने गाया है, जबकि मनोज मुंतशिर, स्लो चीता और दविंदर सिंह ने गाने के बोल लिखे हैं।

निर्देशक अमित शर्मा ने कहा, हम सभी फिल्म मैदान की कहानी के बहुत करीब हैं, जिसमें दृढ़ता, कभी हार न मानने वाला रवैया और एकजुटता सहित भावनाओं की एक श्रृंखला शामिल है।राष्ट्र के प्रति प्रेम। मैं इस भावना को एक गीत के माध्यम से सामने लाना चाहता था और इस तरह टीम इंडिया हैं हम का जन्म हुआ। खिलाड़ी हों या नहीं, यह गीत पूरे देश को एक साथ खड़े होने का आह्वान है।

फिल्म मैदान में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, रुद्रनील घोष और गजराज राव भी हैं। बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित यह फिल्म ईद 2024 के अवसर पर 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार