जेईई मेन्स का सेशन : 15 जवाबों पर आपत्ति

प्रश्न पत्र का अध्ययन कर आंसर-की तैयार की जा चुकी है

जेईई मेन्स का सेशन : 15 जवाबों पर आपत्ति

स्टूडेंट्स को आंसर की चैलेंज करने का मौका दिया गया है। स्टूडेंट्स ने कुल 15 प्रश्नों के जवाब पर आपत्तियां दर्ज कराई है।

जयपुर। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) की ओर से इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेन-2024 सेशन के सभी पेपरों की प्रोविजनल आंसर की एवं रिकॉर्डेड रिस्पांस जारी कर दिए हैं। स्टूडेंट्स ने अपने रिकॉर्डेड रेस्पांस और आंसर की का मिलान करना शुरू कर दिया। स्टूडेंट्स को आंसर की चैलेंज करने का मौका दिया गया है। स्टूडेंट्स ने कुल 15 प्रश्नों के जवाब पर आपत्तियां दर्ज कराई है। एक्सपर्ट्स ने प्रश्न पत्र का अध्ययन कर आंसर-की तैयार की जा चुकी है। 

यह है खामियां 
चार को सुबह की पारी में फिजीकल कैमिस्ट्री में रिडॉक्स टॉपिक व इलेक्ट्रोमकैमिस्ट्री पर पूछे गए प्रश्न पर आपत्ति दर्ज कराई गई। इसी प्रकार मैथ्स के पेपर में मैट्रिक्स पर पूछे गए प्रश्न पर आपत्ति दर्ज कराई है। जबकि 5 को सुबह की पारी में मैथ्स के पेपर में एरिया अंडर कर्व टॉपिक पर आपत्ति दर्ज कराई है। फिर 6 को सुबह की पारी में फिजीकल कैमिस्ट्री में एटॉमिक स्ट्रक्चर, इन ऑर्गेनिक कैमिस्ट्री में पीरियॉडिक टेबल एवं मैथ्स में फंक्शन एवं शाम की पारी में मैथ्स के हाइपरबोला टॉपिक एवं फिजिक्स में एरर व कैपेसिटर टॉपिक पर पूछे गए प्रश्न पर आपत्ति दर्ज कराई है। इसी प्रकार 9 को सुबह की पारी में फिजीकल कैमिस्ट्री से कंसन्ट्रेशन टर्म, ऑर्गेनिक कैमिस्ट्री में एसिडिक एंड बेसिक स्ट्रेन्थ, फिजिक्स में रे ऑप्टिक्स, ईएम वेव्ज व मॉडर्न फिजिक्स से पूछे प्रश्न पर आपत्तियां दर्ज कराई गई है।

 

Tags: exam

Post Comment

Comment List

Latest News

तुष्टीकरण के आधार पर चल रही पश्चिम बंगाल में टीएमसी की सरकार : भजनलाल तुष्टीकरण के आधार पर चल रही पश्चिम बंगाल में टीएमसी की सरकार : भजनलाल
मोदी के कुशल नेतृत्व में देश आर्थिक दृष्टि से 11वें स्थान से ऊपर उठकर पांचवें पायदान पर आ गया है...
आईजी की गाड़ी चोरी करने वाले वाहन चोर को 2 साथियों के साथ गिरफ्तार
Miss Rajasthan : टॉप 28 फाइनलिस्ट का ग्रूमिंग सेशन शुरू
Digital Arrest की बढ़ती शिकायतों पर केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने जारी किया अलर्ट
हाईवे पर तेज रफ्तार ने फिर बरपाया कहर, थार और बोलेरो की आमने-सामने की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत
झारखंड के मंत्री आलमगीर गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश से मर्द पार्टी के प्रत्याशी भी लड़ रहे चुनाव, जानें इस अजीब नाम के पीछे की कहानी