मुंबई इंडियंस की बस जाम में फंसी, फैन ने मदद कर निकलवाया

प्रैक्टिस के बाद होटल वापस जा रही थी

मुंबई इंडियंस की बस जाम में फंसी, फैन ने मदद कर निकलवाया

रास्ते में टीम की बस एक चौराहे पर जाम में अटक गई। जिसके बाद कई फैंस बस के सामने से टीम के खिलाड़ियों की फोटो खींचते नजर आए। बस के आगे कुछ गाड़ियां और बाईक थीं।

जयपुर। आईपीएल का मैच खेलने आई मुंबई इंडियंस की टीम की बस जाम में फंस गई। एक फैन ने मदद कर बस को जाम से निकलवाया। इसके बाद पूरी टीम ने उसके लिए ताली बजाई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मुंबई इंडियंस के आॅफिशियल अकाउंट से एक्स पर इसका वीडियो शेयर किया गया है।  जानकारी के अनुसार, मुम्बई इंडियंस की टीम जयपुर में प्रैक्टिस के बाद होटल वापस जा रही थी।

रास्ते में टीम की बस एक चौराहे पर जाम में अटक गई। जिसके बाद कई फैंस बस के सामने से टीम के खिलाड़ियों की फोटो खींचते नजर आए। बस के आगे कुछ गाड़ियां और बाईक थीं। इसी दौरान भीड़ से एक युवक आगे आया और टीम की बस के लिए रास्ता साफ किया। इस युवक की टी शर्ट पर सनी लिखा था। इस मदद के बाद रोहित शर्मा समेत टीम के खिलाड़ियों ने इस फैन के लिए ताली बजाकर उसका उत्साहवर्धन किया। मुंबई इंडियंस ने यह वीडियो खुद शेयर किया है। पोस्ट में लिखा है, दिल जीत लिया सनी भाई।

Tags: team

Post Comment

Comment List

Latest News

Madhavi Raje Scindia Passes Away : 70 साल की उम्र में हुआ निधन Madhavi Raje Scindia Passes Away : 70 साल की उम्र में हुआ निधन
केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी की माताजी राजमाता माधवीराजे सिंधिया का आज बुधवार सुबह निधन हो गया।
सीएम तक संदेश भिजवा दो, भ्रष्टाचार के मामलों की सीबीआई से जांच हो : मीणा
संयुक्त प्रेस वार्ता में बोले खड़गे- 4 जून को नतीजे चौंकाने वाले होंगे, I.N.D.I.A. गठबंधन की बनेगी सरकार
Freedom Of The City Of London Title से सम्मानित हुयी शबाना आजमी
Madhuri Dixit Birthday : माइक्रोबॉयलोजिस्ट की पढ़ाई बीच में छोड़ चुना फिल्मी करियर, फिल्म तेजाब ने दिलाई इंडस्ट्री में पहचान
शत-प्रतिशत वित्तीय समावेशन एवं डिजिटलिकरण होगा सुनिश्चित 
गाजा में शरणार्थी शिविर पर इजरायल का हवाई हमल में 40 लोगों की मौत, बच्चे भी हताहत