सुनील नारायण ने आगामी टी-20 विश्वकप में खेलने की संभावनाओं को किया खारिज

सुनील नारायण ने आगामी टी-20 विश्वकप में खेलने की संभावनाओं को किया खारिज

वेस्टइंडीज ऑलराउंडर स्पिनर सुनील नारायण ने वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी-20 विश्वकप में खेलने की किसी भी संभावना को खारिज करते हुए कहा कि अब दरवाजे बंद हो चुके है।

वेस्टइंडीज के सुपरस्टार ऑलराउंडर रहे सुनील नारायण ने टी-20 वर्ल्ड कप में संन्यास के बाद वापस खेलने की संभावनाओं का खारिज कर दिया है। इस बार टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन वेस्टइंडीज और अमेरिका में ही किया जा रहा है। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि घरेलु कंडीशन्स की वजह से वापस खेल सकते है लेकिन सुनील नारायण ने यह कहते हुए उन सभी अटकलों को खारिज कर दिया कि अब सारे दरवाजे बंद हो चुके है। नारायण ने नवंबर 2023 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था।

आईपीएल में हैं शानदार फॉर्म में
सुनील नारायण आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेल रहे है और जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे है।  उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 56 गेंदों में नाबाद 109 रन बनाया था, जो कि टी-20 में उनका पहला शतक भी था। उन्होंने इस साल 22.11 की औसत और 7.10 की इकॉनमी के साथ नौ विकेट लिए हैं। इस शानदार फॉर्म की वजह से वेस्टइंडीज के कई खिलाड़ियों ने उनसे संन्यास के बाद भी फिर से खेलने की अपील की, लेकिन सुनील नारायण फिलहाल वापस खेलने के मूड में नजर नहीं आ रहे है। 

आईपीएल के मुकाबले के बाद संन्यास के बाद टी-20 वर्ल्ड कप में फिर से खेलने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि "मुझे इस बात से खुशी है और मैं आभारी भी हूं कि मेरे फॉर्म के कारण लोग चाहते हैं कि मैं संन्यास से वापसी करूं और आगामी टी-20 विश्व कप खेलूं। लेकिन मैंने संन्यास के निर्णय के साथ शांति चुनी थी और अब वे दरवाजे बंद हो चुके हैं। मैं वेस्टइंडीज के लिए खेल रहे लड़कों का समर्थन करूंगा, जिन्होंने राष्ट्रीय टीम में आने के लिए पिछले कुछ महीनों में कड़ी मेहनत की है। ये खिलाड़ी एक और टी-20 विश्वकप खिताब जीतने की काबिलियत रखते हैं और मैं उनको शुभकामना देना चाहूंगा।"

Post Comment

Comment List

Latest News