सिटी पैलेस में 'द पैलेस MUN'24' के तीसरे संस्करण का आयोजन

दो दिवसीय कार्यक्रम 28 अप्रैल तक

सिटी पैलेस में 'द पैलेस MUN'24' के तीसरे संस्करण का आयोजन

सिटी पैलेस जयपुर के प्रीतम चौक में शनिवार को द पैलेस स्कूल द्वारा प्रसिद्ध मॉडल यूनाइटेड नेशंस कॉन्फ्रेंस “द पैलेस MUN'24” के तीसरे संस्करण का उद्घाटन समारोह हुआ।

जयपुर। सिटी पैलेस जयपुर के प्रीतम चौक में शनिवार को द पैलेस स्कूल द्वारा प्रसिद्ध मॉडल यूनाइटेड नेशंस कॉन्फ्रेंस “द पैलेस MUN'24” के तीसरे संस्करण का उद्घाटन समारोह हुआ। यह दो दिवसीय कार्यक्रम 28 अप्रेल तक आयोजित होगा। कार्यक्रम में प्रो. वाइस चांसलर इंटरनेशनल और डीन, डिज़ाइन और क्रिएटिव टेक्नोलॉजीज़ संकाय, प्रोफ़ेसर गाइ लिटिलफ़ेयर; महाराजा सवाई मान सिंह द्वितीय संग्रहालय ट्रस्ट की कार्यकारी ट्रस्टी, रमा दत्त और ऑस्ट्रेलियाई यूनी स्कूल मेंटरशिप प्रोग्राम के सीईओ, पवन सोलंकी विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। 

कार्यक्रम की शुरुआत रमा दत्त, द पैलेस स्कूल की प्रधानाचार्या, उर्वशी वर्मन, प्रोफ़ेसर गाइ लिटिलफ़ेयर और द पैलेस एमयूएन’24 के मुख्य सलाहकार शुभम माहेश्वरी द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। इसके पश्चात स्कूल के छात्रों द्वारा एक मनमोहक नृत्य प्रस्तुति दी गई। इस अवसर पर गाइ लिटिलफेयर ने संयुक्त राष्ट्र की कार्य प्रणाली को समझने और उसके शैक्षिक प्रभाव के बारे में छात्रों की समझ बढ़ाने में इस आयोजन के महत्त्व पर प्रकाश डाला।

वहीं रमा दत्त ने छात्र प्रतिनिधियों को संबोधित किया और प्रमुख वैश्विक मुद्दों की खोज करने और संयुक्त राष्ट्र के कार्यप्रणाली में अंतर्दृष्टि प्राप्त करने के लिए उनकी प्रतिबद्धता पर उन्हें बधाई दी। द पैलेस एमयूएन’24 के मुख्य सलाहकार शुभम माहेश्वरी ने इस एमयूएन यात्रा के दौरान उनके निरंतर समर्थन और विश्वास के लिए प्रिंसिपल, संकाय सदस्यों और छात्र प्रतिनिधियों को धन्यवाद दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News