अब दूसरे राज्यों में कमान संभाल रहे राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता

अब दूसरे राज्यों में कमान संभाल रहे राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दोनों फेज पूरे होने के बाद अब राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता अन्य राज्यों में प्रचार करने पहुंच गए हैं।

जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दोनों फेज पूरे होने के बाद अब राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता अन्य राज्यों में प्रचार करने पहुंच गए हैं। पूर्व सीएम अशोक गहलोत पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और कांग्रेस महासचिव सचिन पायलट ने अन्य राज्यों में दौरे तय हो गए हैं। पायलट के तो केरल, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में दौरे शुरू भी हो गए हैं।

राजस्थान के प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ,नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, कांग्रेस महासचिव सचिन पायलट, रघु शर्मा, जीतेन्द्र सिंह, सीपी जोशी, अशोक चांदना सहित कई नेता अन्य राज्यों में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में वोट देने की मतदाताओं से अपील करेंगे। पायलट राजस्थान के साथ केरल, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ आदि राज्यों के दौरे कर रहे हैं। गंगानगर प्रत्याशी कुलदीप इंदौरा के पास मध्यप्रदेश की कमान है। गहलोत और डोटासरा के पास भी कई राज्यों में प्रचार करने की जिम्मेदारी है। आगामी दिनों में इन नेताओं के दौरों में बढ़ोतरी होगी। प्रत्याशियों की डिमांड अनुसार राजस्थान से पायलट की सबसे ज्यादा डिमांड है। उसके बाद गहलोत और डोटासरा की मांग सबसे ज्यादा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कनाडा के जंगलों में लगी भीषण आग, 6,600 लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया कनाडा के जंगलों में लगी भीषण आग, 6,600 लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया
क्षेत्रीय अग्निशमन प्रमुख जोडी बुट्ज ने कहा कि इस आदेश से निकासी क्षेत्र में 6,600 लोग प्रभावित होने की आशंका...
स्वास्थ्य संकेतकों में सुधार के लिए राज्य स्तरीय अधिकारियों को जिम्मेदारी
Fly Overs पर वॉल पेंटिंग का दिया जाएगा सफाई का संदेश
हुगली में बोले अमित शाह - PoK भारत का हिस्सा है और इसे वापस लिया जाएगा
Single Use Plastic का उपयोग करने वालों पर होगी कार्रवाई 
Mr. & Mrs. Mahi फिल्म का गाना देखा तेनु हुआ रिलीज
CM Bhajanlal सरकार ने कराया केरल, पंजाब व गुजरात के सहकारिता मॉडल का अध्ययन