जयपुर एयरपोर्ट के साथ अन्य एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी

जयपुर एयरपोर्ट के साथ अन्य एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी

जयपुर एयरपोर्ट के साथ अन्य एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी से भरा ईमेल सोमवार सुबह जयपुर एयरपोर्ट प्रशासन को मिला। धमकी  टेरेराइजर्स-111 ग्रुप की ओर से बताकर लिखी गई  है।

जयपुर। जयपुर एयरपोर्ट के साथ अन्य एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी से भरा ईमेल सोमवार सुबह जयपुर एयरपोर्ट प्रशासन को मिला। धमकी  टेरेराइजर्स-111 ग्रुप की ओर से बताकर लिखी गई  है।

सूचना पर एयरपोर्ट सुरक्षा जवानों ने पुलिस व BDS टीम (बम निरोधक दस्ता) और डॉग स्कायड टीम ने एयरपोर्ट पर सर्च अभियान चलाया है।
एसीपी आदित्य पूनिया ने बताया- सुबह करीब 9:45 बजे जयपुर इंटरनेशल एयरपोर्ट की ऑफिशियल ई-मेल पर किसी व्यक्ति ने धमकी भरा मेल भेजा था। इसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। सर्च ऑपरेशन में अभी तक एयरपोर्ट परिसर में कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली है।
धमकी भरे मेल में लिखा- हमने एयरपोर्ट के विभिन्न हिस्सों में बम लगा दिया है। एयरपोर्ट के साथ ही तीन एयरलाइंस में भी बम प्लांट किया गया है। इसको हल्के में नहीं लेना। टेरेराइजर्स-111 ग्रुप

जयपुर एयरपोर्ट के साथ ही वाराणसी, चड़ीगढ़, श्रीनगर सहित भारत के कई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इंडिया के इन सभी एयरपोर्ट की ऑफिशियल ई-मेल आईडी पर ये धमकी भरा मैसेज भेजा गया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी एयरपोर्ट को बम से उड़ने का धमकी भरा मेल मिल चुका है। हालांकि एक मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था।

Post Comment

Comment List

Latest News